Free Recharge Trick : Par Refer Kamaye 45Rs Mcent App

Hi Friends : ajj mai aapko free Recharge trick btaunga. ajj mai aapko us app ke bare me btaunga Jo Sabse Jada Paise deta Hai. Aur bahut popular App Hai uski 4:1rating Hai play store me To chaliye Dosto jante Hai us app ke bare me us app ka name Mcent Hai.
To Dosto ajj Kal internet bahut jroori ban giya Hai. agar aapko free recharge trick mil jaye to aap eska kharcha nikal sakte haI. bas mai ajj aapko us ke bare me hi btayoga maibe v Mcent app Se bahut Bar Recharge Kiya Hai free me to E’s liye ajjj mai wo trick Aap logo Se share karna chahta hu to chaliye Dosto jante Hai Mcent app ke bare me.

Mcent App Se Free Recharge Kaise Kare. {Free Recharge trick}

Yeh Hume Paise Q Deti hai?
Dosto aapke Mind Me Yeh Swal To Hoga Hi Ki Yeh App Hume Paise Q Deti hai. Yeh App Hume Paise Es Liye Deti hai Qki Yeh App Ki promotion Karti hai. Hum Jo App Download karte hai Uske Paise Mecnt Ko Jate Hai Aur Wo Hume Ohn ME Se Kuj commission Deti Hai.

Step 1.  Sabse Pehle Mcent App aapne Android Mobile Me Download kare Download Karne Ke Liye Niche Download Button Par Click Kare.

Download Now 

Step 2.  Uske baad Mcent App Open Kare. Open Karte aapke Samne Kuj Es Trah dikhega.
aapko Mect App Ki Access On Karni Hai. jaise Screenshot ME Dakhya Giya Hai.

Step 3.  Uske Baad aapko Mcent App Me Account Bnana Hai.
  1. India Select Kare.
  2. aapna Mobile number Enter Kare.
  3. English Select Kare.
  4. New Password Dale.
  5. Sign Up Karde.
Uske Baad aapne Jo Mobile Number dala hai us Par Ek OTP Code Jayega Usko Yaha Dal Kar Verify karde.

Step 4.  Uske Baad Mcent App Open Ho Jayega. fer aap Koi V App Ko Install karke Paise Kama Sakte Hai.
  • DataBack Par Click Kiya hai.
  • Jaise Usme likha Hai Install Ke aapko 0 milaga.
  • Agar aap Databack Me Register Karte Hai To aapko 8 mil Jayege.
  • App Download karne Ke Liye START NOW Par Click Kare.
  • Uske Baad DataBack App Par register karke 2 Minitus Open Rakhe.
  • Uske baad aapko Mcent ki Notification aa Jayegi
  • aap Mcent App Open Karke Dakhe aapko Paise Mil chuke Hoge.

Refer Se Paise Kaise Kamaye.

  • Agar aapke Refer Link Se Koi banda Mcent App Download Karta Hai. Aur Wo Us Mcent Se 1 App V Download Karta Hai To aapko 45Rs milege.
  • Es Trah aap Refer Se Unlimited Kama Sakte Hai.
  • Yaha Se aap aapna Refer Link Sent Kar Sakte Hai.

Recharge Kaise Karte hai.

  • mcent Me aapko Recharge Ke Option Dikhega.
  • aapka Pehle Se Hi Mobile Number likha Hoga. Agar aap Other number par Recharge karna Chahte Hai To uske Liye aapko Setting Me Jake Wo Number Add karna Hoga.
  • Kitne Ka Recharge Karna Hai Wo Select kare.
  • Recharge Par Click Karde.
  • aapka Recharge Ho Jayega.
TO Dosto Es Trah aap mcent App Se Free Recharge kar Sakte Hai.
To Dosto Kaisi Lgi aapko Yeh Free Recharge trick comment Karke Jroor Btaye Agar aapka Koi Swal hai To aap Hume comment Karke Btaye Es Post Ko Social Media Par Share Karna Na bhule.